Rohit Verma

Drama Others thriller

3.5  

Rohit Verma

Drama Others thriller

कबीर सिंह 2

कबीर सिंह 2

2 mins
27


ये कहानी दिल्ली से शुरू होती है जहां कबीर नाम का लड़का जो कॉलेज में पढ़ता था उसकी वहाँ पर प्रीति नाम की लड़की से मुलाकात होती है वह लड़की बहुत ज्यादा अयाश थी कबीर भी कम नहीं था दोनों की मुलाकात कैंटीन में हुई। कॉलेज में एक लड़का प्रीति को पसंद करता था एक दिन उसने अपनी बात प्रीति को बताई फिर क्या प्रीति कबीर से कटने लगी ये सब देख कर कबीर को अच्छा नहीं लगता था प्रीति कबीर को छोड़ उस लड़के को पसंद करने लगी ये सब कबीर के दिल ओर दिमाग को बेकाबू करने लगा उसने निर्णय लेकर कॉलेज ही छोड़ दिया। प्रीति उस लड़के के साथ शारीरिक संबंध बनाने लगी। और हर समय उस लड़के के साथ घूमने लगी उसके पैसों पर मजे करने लगी।

एक दिन प्रीति को पता चलता जिस लड़के के साथ वह रह रही है वह लड़का किसी और लड़की के साथ रह रहा है मौज कर रहा हैं प्रीति बिल्कुल अकेले होने लगी फिर क्या वह कबीर को ढूंढने लगी। प्रीति को पता चला कबीर तो शादी कर चूका है तो प्रीति के दिमाग में एक षड्यंत्र आया कि वह कबीर को बर्बाद करेगी 

वह कबीर के घर पहुंच कर बोली - कि कबीर ने मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाया है 

कबीर की पत्नी बोली मुझको कुछ नहीं सुनना मुझको बस तलाक चाहिए । प्रीति गुस्से की भावना से खूब हँसने लगी । कबीर के अंदर गुस्से की ज्वाला तेज होने लगीं। प्रीति को गैर मर्दों का शौक था वह शौक पूरा करने के लिए कुछ भी कर सकती थी। प्रीति ने उसके साथ रहने के लिए ये भी बोल दिया कि अगर साथ नहीं रहे तो कहीं का भी नहीं छोड़ूंगी। कबीर करता भी क्या मजबूर हो गया। जब भी प्रीति कबीर को शारीरिक संबंध के लिए बुलाती भागा भागा चला जाता ओर गैर मर्दों से भी प्रीति सम्बन्ध बनाती। प्रीति बिल्कुल एक वैश्या बन चुकी थी। एक दिन चुपचाप कबीर ने गैर मर्दों के साथ प्रीति की वीडियो बना ली। और पुलिस को दिखाई और बोला देखो ये एक वैश्या है जिसको नए मर्दों के साथ सोने का शौक है बस। पुलिस ने कबीर की बात समझी और प्रीति को दूर रहने के लिए नसीहत दे दी । प्रीति को अपनी गलती का एहसास हुआ और वह वैश्यावृत्ति के धंधे में चली गई। और कबीर ने दूसरी शादी कर ली।

शिक्षा - आपकी अच्छी जिंदगी को बेकार करने के लिए बुरे लोगों की परछाई पड़ सकती है।


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Drama