Rohit Verma

Abstract others drama

2.6  

Rohit Verma

Abstract others drama

सेक्स कोई भूत नही

सेक्स कोई भूत नही

3 mins
409













जैश दिल्ली का रहने वाला लडका था जैश की उम्र 28 साल थी वह नौकरीपेशा नहीं था जैश के पीछे बहुत सी लड़कियां था ओर सब लड़कियां खूब अय्याश थी लेकिन जैश कभी लड़कियो के साथ सैक्स नही करता था जैश बस इस डर में था लोग क्या कहेंगे. लड़कियो ने बोल दिया जब तुम्हारा मन करे बता देना हम तो हमेशा से तैयार है . एक दिन जैश किसी तरह सेक्स के लिए तैयार हो गया लेकिन लोगों के डर से कर नही पाया. कही लड़कियां उससे बोलने लगी तुम समाज की चिंता मत करो तुम सेक्स का आनंद लो. समाज के डर से सेक्स को भूत मत बनाओ.किसी तरह जैश की शादी एक अमीर लड़की से हो जाती अब तो उसको सेक्स करना ही होगा क्योंकि वह अपनी शादीशुदा जिन्दगी अच्छी कैसे करेगा. अगले दिन वह पत्नी से नजरे नही मिला पा रहा था लेकिन उसकी हंसते हुए बोली - सेक्स ही तो किया था ये बड़ी बात थोड़ी है . लेकिन इतफाक से जैश की पुरानी सारी एक्स गर्लफ्रेंड उससे मिलने आ गई ओर वह उसको बहुत प्यार करती थी ओर किसी दूसरे के पास रहने के लिए तैयार नहीं थी जैश की पत्नी उस पर गुस्सा नही किया क्योंकि वह शांत स्वभाव की लडकी थी जैश के पास 80 गर्लफ्रेंड थी वह सब लड़कियां बोली सेक्स करने का जब मन हो तब करना लेकिन हम तुम्हारे साथ ही रहेंगे . हर हफ्ते वह हर एक गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स करता ओर शारीरिक व्यायाम करता ओर कभी कभी पावर बढ़ाने की दवाई से काम चला लेता था . जैश की गर्लफ्रेंड यही बोलती हमको प्यार दो या सेक्स . सब लड़कियां अमीर घर से थी ओर जैश एक अलग घर में रह रहा था सब लड़कियो के साथ . इसी तरह रोज हफ्ते अपनी हर एक गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स करता . लेकिन एक परेशानी जैश को होने लगी उसकी सब गर्लफ्रेंड सेक्स करने के लिए लड़ती रहती आज मैं करूंगी आज मैं करूंगी . जैश को लड़कियां घुमाती फिराती ओर उसके साथ जिम जाती. बस जैश को अकेला नही छोड़ती. एक दिन जैश को बीच सड़क पर खड़े होकर तीन गर्लफ्रेंड ने लिप किस कर दी वह घबरा गया. ओर लोगों ने नोटिस भी नही किया . जैश का तलाक हो जाता लेकिन शादी की कोई चिंता नही थी क्योंकि उसका ख्याल रखने वाली काफी गर्लफ्रेंड थी जैश को इंडियन पोर्नएक्टर का ऑफर भी आया उसकी गर्लफ्रेंड ने बोला हम करेगे ऑनलाइन पोर्न बस फेस नही दिखाएंगे लेकिन तुम्हारे साथ ही करेगे ओर किसी के साथ नही. जैश के अंदर दुनिया के प्रति सेक्स का डर निकल गया ओर खुल कर सेक्स कर पा रहा था . 

शिक्षा : सेक्स कोई भूत नही सेक्स एक शारीरिक योग हैं जो शारीरिक तौर पर मजबूत बनाने की प्रक्रिया है.



Rate this content
Log in

Similar hindi story from Abstract