Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Neelu Bhateja

Romance

2  

Neelu Bhateja

Romance

ज़िन्दगी सिखाती रही

ज़िन्दगी सिखाती रही

1 min
6.7K



जाने कहाँ गुम था वजूद,

उम्र भर खुद को तलाशती रही !

उड़ रहे थे यादों के वर्क़,

बस सहेजती रही संभालती रही !

आँखे ओढ़ कर पलको की चादर,

सुनहरे ख़्वाब सजाती रही !

सबक ज़िन्दगी का है बहुत निराला,

खुद ज़िन्दगी हमें सिखाती रही !

किया अलविदा किसी मोड़ पर ,

फिर याद उसकी सताती रही !

काश कोई देख ले पलकों के नीचे,

कितनी गहन उदासी रही !

गा रहे थे लब गीत कोई,

ज़िन्दगी धुन कोई और बजाती रही,

सागर में बहती रही लहरें,

मगर उम्र भर प्यासी रही !


Rate this content
Log in