Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Gurudeen Verma

Romance

4  

Gurudeen Verma

Romance

जाती नहीं तुम्हारी याद दिल से

जाती नहीं तुम्हारी याद दिल से

1 min
338



जाती नहीं है क्यों, तेरी याद दिल से।

क्यों है मोहब्बत तुमसे, इतनी दिल से।।

जाती नहीं है क्यों----------------------।।


इंतजार रहता है तेरा, हरपल मुझको।

नहीं पसंद है तुमसे, यह दूरी मुझको।।

चाहता हूँ क्यों तुमको, इतना दिल से।

जाती नहीं है क्यों--------------------।।


मुझको पसंद नहीं है, तेरे सिवा और।

दे नहीं पाता मुझको, ऐसी खुशी और।।

मानता हूँ क्यों तुमको, हमदम दिल से।

जाती नहीं है क्यों----------------------।।


लगता नहीं है मेरा मन, यहाँ किसी में।

नजर तू ही आती है, यहाँ हर किसी में।।

मांगता हूँ क्यों रब से, तुमको दिल से।

जाती नहीं है क्यों---------------------।।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance