Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Gurudeen Verma

Others

4  

Gurudeen Verma

Others

माँ की ममता

माँ की ममता

1 min
7



देती है हमें ताकत, माँ की ममता।

मिटाती है निराशा, माँ की ममता।।

हरती है हर दुःख, माँ की ममता।

देती है खुशी सबको, माँ की ममता।।

देती है हमें ताकत-------------------।।


माँ की ममता के बिना, अधूरा है भगवान।

माँ की ममता है सच में, जग में वरदान।।

माँ की ममता के बिना, अपूर्ण है जीवन।

करती है जीवन रोशन, माँ की ममता।।

देती है हमें ताकत----------------------।।


करती है माफ गलती , माँ की ममता सच में।

एक सूरत है दया की , माँ की ममता सच में।।

लेकर आँसू देती है सुख, माँ की ममता हमको।

करती हैं हमको आबाद ,यह माँ की ममता।।

देती है हमें ताकत--------------------------।।


अपनी माँ का अपमान, कभी नहीं करना।

अपनी माँ के आंसू , कभी बहने नहीं देना।।

करते हैं पूजा भगवान भी , अपनी माँ की।

हम सब पर आशीर्वाद है, माँ की ममता।।

देती है हमें ताकत-----------------------।।



Rate this content
Log in