Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Gurudeen Verma

Others

4  

Gurudeen Verma

Others

आ जाओ माँ घर लौटकर तुम

आ जाओ माँ घर लौटकर तुम

1 min
3



(शेर)- भगवान से भी बड़ी, दुनिया में माँ होती है।

     खुशनसीब है वो,जिनके साथ माँ होती है।।

----------------------------------------------------------------

आ जाओ माँ घर, लौटकर तुम।

लगा लो गले हमको, लौटकर तुम।।

आ जाओ माँ घर------------------।।


आती है याद तेरी, बचपन की लोरियां ।

बचपन में चलना तेरी, पकड़कर अंगुलियाँ।।

छुपा लो माँ आँचल में, लौटकर तुम।

आ जाओ माँ घर----------------------।।


हमारी खुशी के लिए, दुःख सहे तुमने।

रोने नहीं दिया हमको, आँसू पीये तुमने।।

दे दो शरण ममता की, लौटकर तुम।

आ जाओ माँ घर--------------------।।


हो गए हम तो यतीम, तुम्हारे बिना।

नहीं कोई घर में रौनक, तुम्हारे बिना।

दे दो हमको आशीर्वाद, लौटकर तुम।

आ जाओ माँ घर---------------------।।


सब कुछ ले लो हमसे, भगवान तुम।

छीनो मत माँ को हमसे,भगवान तुम।।

साथ ले चलो हमको भी,लौटकर तुम।

आ जाओ माँ घर---------------------।।



Rate this content
Log in