Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Neelam Arora

Abstract Romance

4.5  

Neelam Arora

Abstract Romance

भटकाव कम हो रहा है.......

भटकाव कम हो रहा है.......

1 min
22.9K


जब से फाड़ दिए पुरानी डायरी के पन्ने,

बर्फीली यादें अब कम पीछा करती हैं !


टूट सी गई हैं उलझनों की वो डोरियां,

जो बंधी हुई थी बेनामी रिश्तों से !

महंगी थी अतीत की उधार मांगी सांसें,


चुकता हो रही थी दुविधा की किश्तों से !

लगा दिया पलकों पर वर्तमान का पहरा,

क़ैदी आंखे अब कम भीगा करती हैं !

जब से .... 


तन्हा वक़्त के धूप सा हर लम्हा,

जा के बैठ जाता था बीते पेड़ की छांव में !

घुमक्कड़ सा बेचारा मन बनजारा,

भटकता रहता था खोई प्रीत के गांव में !


छल से कतर दिए उन ख्वाबों के भी पंख,

अपाहिज कल्पनाएं अब कम उड़ा करती हैं !

जब से......


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract