Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Prem chandra Tiwari

Tragedy Action Others

4  

Prem chandra Tiwari

Tragedy Action Others

यह नहीं अच्छा

यह नहीं अच्छा

1 min
539



सियासत हो मगर मजलूम पर हो यह नहीं अच्छा

सियासत धर्म पर हो, जाति पर हो यह नहीं अच्छा


कभी झाँको किसी की सुलगती आंखों में तब जानूँ

किसी मुद्दे को टालो, बरगलाओ यह नहीं अच्छा


कभी जख्मों को सहलाते हो लेकिन स्वार्थ रहता है

सरल लोगों को बहकाओ, फुसलाओ यह नहीं अच्छा


मुझे अच्छा नहीं लगता किसी को दर्द पहुंचाना 

किसी की अहमियत को भूल जाओ यह नहीं अच्छा


सलामत जब रहेगा आदमी सब खुशनुमा होगा

मसले सुलझाने की जहमत ना उठाओ यह नहीं अच्छा


तुम्हें पूजा गया है ईश्वर की जगह कुछ समझो 

इबादत में चुनावी रंग डालो यह नहीं अच्छा


Rate this content
Log in