हाट में -बाज़ार में लोगों की भीड़ में गन्दी और फटा कपड़ा पहन कर टहलते देखा हूँ। हाट में -बाज़ार में लोगों की भीड़ में गन्दी और फटा कपड़ा पहन कर टहलते ...
हाँ मेरी मानो तो तुम कुछ सीखो वटवृक्ष महान से। हाँ मेरी मानो तो तुम कुछ सीखो वटवृक्ष महान से।
फिर भी तेरी याद अपने संग इस नए घर में ले आया। फिर भी तेरी याद अपने संग इस नए घर में ले आया।
स्त्री को अपना अस्तित्व मिल जाता फिर खुली हवा में साँस ले हर सीता भी जी पाएगी। स्त्री को अपना अस्तित्व मिल जाता फिर खुली हवा में साँस ले हर सीता भी जी पाएग...
सच में जीवन बहुत बदल गया है सुकून ना जाने कहा खो गया है। सच में जीवन बहुत बदल गया है सुकून ना जाने कहा खो गया है।
जगह में हो फिर बकवास हो जाएगा। जगह में हो फिर बकवास हो जाएगा।