Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Aanart Jha

Tragedy Inspirational

4  

Aanart Jha

Tragedy Inspirational

वक्त को थमते देखा है

वक्त को थमते देखा है

1 min
256


वक्त को थमते देखा है 

समंदर को पिघलते देखा है


नदियों को उफनते देखा हैं

उम्मीदों को बिलखते देखा हैं


हवाओं का रुख बदलते देखा है

हमने बहुत कुछ घटते देखा है 


जिनको राह का पता था 

उस इंसान को भी भटकते देखा है


उजालों में अंधेरा को देखा है

नादान सपनों को उजड़ते देखा है


घर के चिरागों को बुझते देखा है

मांग का सिंदूर पूछते देखा हैं


जो न होना था मंजर कभी 

वो मंजर भी गुजरते देखा है


हां मैंने वक्त को थमते देखा है

वक्त को वक्त के साथ लड़ते देखा है।


Rate this content
Log in