Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Aanart Jha

Others

3  

Aanart Jha

Others

मुफलिसी में खुश रहने दो

मुफलिसी में खुश रहने दो

1 min
266


यह महंगे कपड़े, महंगी गाड़ी मेरी औकात बताएंगे क्या

बहुत लड़कर और अपने डर से जीतकर पहुंचा हूं मैं यहां तक


जिनका मर गया हो जमीर पैसों की खातिर

वह क्या कभी अपने जनाजे से लौटकर आएंगे


और यह कौन लोग हैं जो मेरी पहचान बताते हैं मुझको 

क्या कभी खुद से खुद की पहचान पूछ कर आएंगे


और गर इंसान हूं मैं तो इंसान ही रहने दो

तुम खुश रहो अपनी जिंदगी में  


मुझे मेरी मुफलिसी में खुश रहने दो!


Rate this content
Log in