Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Brijlala Rohan

Romance

4.5  

Brijlala Rohan

Romance

वजह सिर्फ आप हो

वजह सिर्फ आप हो

1 min
418


एक उदास चेहरे पे एक प्यारी- सी मुस्कुराहट आ जाना वजह सिर्फ आप हो !

सूखे कंठों में फिर से कोकिल -तान आ जाना वजह सिर्फ आप हो !

भटकते हुए मुसाफ़िर का मंज़िल पा जाना वजह सिर्फ आप हो ! 

मुरझाये हुए फूल का फिर से खिल जाना वजह सिर्फ आप हो !

हताश हृदय को उम्मीदों की आशियां मिल जाना वजह सिर्फ आप हो !

उद्देश्यहीन जीवन को जीने का मकसद मिल जाना वजह सिर्फ आप हो !

अंधियारे में रोशनी की रौनक पा जाना वजह सिर्फ आप हो !

आँधी में भी दीये की लौ जगमगाना वजह सिर्फ आप हो !

एक उदास चेहरे पे प्यारी - सी मुस्कुराहट आ जाना वजह सिर्फ आप हो !

आसमां के बाँहों में सुकून के कुछ पल बिताना वजह सिर्फ आप हो ! 

मेरे जीवन जीने का आधार मिल जाना वजह सिर्फ आप हो !

एक उदास चेहरे पे एक प्यारी- सी मुस्कुराहट आ जाना वजह सिर्फ आप हो !।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance