Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Nishi Singh

Drama

1  

Nishi Singh

Drama

विबग्योर

विबग्योर

1 min
233


विविधता में एकता का,

एक ही स्वरुप है ,

BURHANI ENGLISH SCHOOL

हमारा RAINBOW का ही रूप है।


अनेक रंग लिए ,

STUDENTS यहाँ मिलते हैं ,

पर TEACHERS संग माला में,

गुथ गए तो एक हैं।


अगणित विचारों संग,

STAFF यहाँ मिलते हैं,

पर नवनिर्माण हमारा,

लक्ष्य सबका एक है।


हम BURHANIANS ,

RAINBOW का ही रूप है।


Rate this content
Log in