Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

DR ARUN KUMAR SHASTRI

Fantasy Others

4  

DR ARUN KUMAR SHASTRI

Fantasy Others

वैज्ञानिक समीकरण - जादू – टोना

वैज्ञानिक समीकरण - जादू – टोना

1 min
365


कारीगरी हाथ की या कोई चमत्कार । 

जादू – टोना कर के देखो तुम भी मेरे यार । 

ज्ञान है विज्ञान है या ये मात्र मज़ाक है । 

जादू – टोना कर के देखो तुम भी मेरे यार ।

एक रुपये से पैदा करना सैकड़ों रुपये । 

रस्सी को परिवर्तित करना सर्प में विनय । 

खेल है बच्चों का या बड़ों का कमाल है । 

कारीगरी हाथ की या कोई चमत्कार ।

खाली पीली टोप से निकाला गया जब कबूतर । 

तालियों की गड़गड़ाहट से झनझनाया वातावरण । 

लोग करने लगे वाह – वाह क्या कमाल है । 

लड़की को उड़ाया , हवा में , फिर गायब कर दिया । 

वाह रे बंगाली जादूगर तूने धमाल कर दिया । 

बीच से काट कर शरीर के दो हिस्से कर दिये । 

दूसरे ही पल जब घबराए लोग पुनः जोड़ दिये । 

साबुत लड़की फिर आई उड़ती हुई आसमान से । 

लोग तालियां बजा - बजा के पागल से हो गए । 

सच नाम का तो कोई अस्तित्व ही न रहा । 

ज्ञान है विज्ञान है या ये मात्र मज़ाक है ।

कारीगरी हाथ की या फिर कोई चमत्कार है ।


Rate this content
Log in