विज्ञान युग सद भावना प्रेम शांति खुशहाली का वरदान।। विज्ञान युग सद भावना प्रेम शांति खुशहाली का वरदान।।
तर्क पर तोलो बताओ धर्म का व्यवहार क्या है। तर्क पर तोलो बताओ धर्म का व्यवहार क्या है।
कौन सुनेगा ? किसे सुनाएँ ? अपनी ढपली, अपना राग। कौन सुनेगा ? किसे सुनाएँ ? अपनी ढपली, अपना राग।
बालकों के पक रहे अभी से बाल और नौजवानों के सर पर अब बाल बचते नहीं ! बालकों के पक रहे अभी से बाल और नौजवानों के सर पर अब बाल बचते नहीं !
अबोध बचपना मेरा निर्मल स्वभाव ! ईश्वर के प्रतिरूप हम दिल में रखते समभाव ! अबोध बचपना मेरा निर्मल स्वभाव ! ईश्वर के प्रतिरूप हम दिल में रखते समभाव...
जैसे कलाम सर ने विज्ञान में, रचाया था इतिहास नया, जैसे कलाम सर ने विज्ञान में, रचाया था इतिहास नया,