सफेद बाल सफेद बाल
इन्हें भी तो अपना बचपन जीने दो ... इन्हें भी तो अपना बचपन जीने दो ...
बाल भ्रुण हत्या बाल भ्रुण हत्या
समझ सके जो इसे वही गुणी विज्ञान है। समझ सके जो इसे वही गुणी विज्ञान है।
अबोध बचपना मेरा निर्मल स्वभाव ! ईश्वर के प्रतिरूप हम दिल में रखते समभाव ! अबोध बचपना मेरा निर्मल स्वभाव ! ईश्वर के प्रतिरूप हम दिल में रखते समभाव...
क्यों चन्दा गोरा होता है, सूरज बिल्कुल लाल।। दादी के क्यों नहीं लगाए मेरे जैसे गाल क्यों चन्दा गोरा होता है, सूरज बिल्कुल लाल।। दादी के क्यों नहीं लगाए म...