तर्क पर तोलो बताओ धर्म का व्यवहार क्या है। तर्क पर तोलो बताओ धर्म का व्यवहार क्या है।
सागर तीरे ईश कृति निहारे दृश्य हैं प्यारेl सागर तीरे ईश कृति निहारे दृश्य हैं प्यारेl
जब उस ईश्वर ने अवतार लिया धरती पे तो वो भी दर्द से अछूता न था कहने को तो राज कुंवर थे पर... जब उस ईश्वर ने अवतार लिया धरती पे तो वो भी दर्द से अछूता न था कहने को त...
नया अवतार लिए कल फिर उभर आऊँगी जिसे कोई रोक ना सके वो आने वाला कल हूँ मैं नारी हूँ नारी मैं क... नया अवतार लिए कल फिर उभर आऊँगी जिसे कोई रोक ना सके वो आने वाला कल हूँ मैं ...
इंद्र जब क्रुद्ध हुए बारिशों का दौर हुआ ऊँगली पर गावर्धन धरा घमंड इंद्र का चूर हुआ। इंद्र जब क्रुद्ध हुए बारिशों का दौर हुआ ऊँगली पर गावर्धन धरा घमंड इंद्...
कृष्ण बन मामा को सताते है हनुमान संग लक्ष्मण को नया जीवन देते है कितने रुप बदलते है हर एक नये ... कृष्ण बन मामा को सताते है हनुमान संग लक्ष्मण को नया जीवन देते है कितने रुप ब...