DR ARUN KUMAR SHASTRI

Tragedy

4.5  

DR ARUN KUMAR SHASTRI

Tragedy

तपन

तपन

1 min
294



मन खुश कहां है

बस एक बहाना हुआ है

जैसी मेरी जिंदगी 

वैसी ही तोहरी स्थिति

सजन अब कौन 

किसका यहां है।

काम बस गुजारे 

लायक हुआ है

तृप्त होकर व्योम

बेसुध सा पड़ा था

पांच दिन से भास्कर 

भी थका हुआ था 

रीति नीति भूलकर

अनीति से बहस में

हारा तिरस्कृत परित्याग

के दंश से अपमानित

गुस्सा जिसका अब 

समग्र विश्व झेल रहा था।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy