Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

DR ARUN KUMAR SHASTRI

Tragedy Inspirational

4  

DR ARUN KUMAR SHASTRI

Tragedy Inspirational

सजा- ए – मोहब्बत

सजा- ए – मोहब्बत

1 min
357


आहटें यादों की सताने लगीं हैं अब मुझको 

बढ़ती हुई उम्र है और उनका गम बेहिसाब । 

सही किया या गलत ये तो पता नहीं है मुझको 

हुक्म जैसा मिला अल्लाह से वही तामील किया । 

 

यूँ तो ये उम्र कम से भी कमतर लगती है 

उनके मिलने की वजह अब मुझको कम लगती है । 

कहीं भीड़ में दिख भी जाए अगरचे इत्तफाक से 

अपनी किस्मत नहीं मुझको इतनी हसीन लगती है । 

 

एक गोला बादलों का मेरे पेट में गुड़मुड़ाया था 

ऐसा लगा कहीं आस पास ही उनका साया था । 

भीड़ थी बहुत उस वक्त बारिशों का मौसम था  

दामिनी चाँद की बादलों की चिलमन से एक पल को झांकी थी । 

 

आशिकी के अरमान ऐ खुदा किसी को न बख्शना 

बद्दुआओं के सिवा कुछ भी हासिल कहाँ हुआ होगा तुझको । 

एक तरफ़ा इस तकलीफ़ को सहने का दम कहाँ सब में होता है 

ता उम्र तड़पना बिना गुनाह के किसी सजा से कम क्या होगा । 


Rate this content
Log in