Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Dr. Chanchal Chauhan

Romance

4.7  

Dr. Chanchal Chauhan

Romance

वादा है तुमसे मेरा

वादा है तुमसे मेरा

2 mins
279


वादा है तुमसे मेरा 

तुझे ना हारने देना है

तुझे ना निराश होने देना है

मुझे सदा तेरा साथ निभाना है

और लेना है वादा तुमसे

मिलकर साथ निभाना है

किसी भी परिस्थिति

किसी भी डगर 

कठिनाइयों को कर परास्त

बस आगे बढ़ना है बढ़ते जाना है

न पीछे हैं देखना है मुड़

ना थमना है ना रुक जाना है

वादा है मेरा 

मिलकर साथ निभाना है

अगर ,क्षणिक ठिठकूँ मैं तो अगर

वादे को याद कर जो दिया तुम्हें

फिर पग बढा आगे बढ़ते जाना है

जो वादा किया तुमसे

वह हर हाल में पूरा करना है

बस रखना विश्वास सदा मुझ पर तुम

मुझे तेरा गुरूर बनना है

मुझे तेरा अभिमान बन जाना है

जीवन के हर क्षण हर पल पर मुझे

तेरा साथ निभाना है

जब तक है जान इस शरीर में मेरी

जब तक है सांस इस शरीर में मेरी 

 तब तक तेरी परछाई बन जाना है

अगर किसी की कुदृष्टि पड़ी तुम पर

उस दृष्टि का संहारक बन जाना है

तेरे साथ का वादा निभाना है

याद है मुझे वो पल जिस पल

से तुमने मेरे शरीर में किया प्रवेश

तब से मैं  "मैं " में सँवर पाई

छू पाई तेरी गहराई से अपनी गहराई 

तेरी धड़कन से अपने प्रळव को

बस हर क्षण हर पल लगता कि

मैं तुझे "कुछ" कुछ कम ही दे पाई

बस यही भावना मुझे कुरेदती हर क्षण हर पल

पर शायद इससे ही मैं तुझसेऔर ज्यादा जुड़ पाई बस रखना विश्वास मुझ पर तुम

जीवन के हर पल हर क्षण में मैं

तेरा ही साथ निभाऊंगी

चाहे कितने ही लोग तुझे भ्रमित करें

मुझसे अलग का प्रयास करें

पर मेरे होते उनके इरादे

कभी कामयाब ना होने पाएगे

मेरी धड़कन को मुझसे विलग ना कर पाएंगे

कठिन होगी डगर मगर

विफल ना होने पाएगी

बस रखना विश्वास मुझ पर सदा

जीवन के हर पल हर क्षण में

 मैं तेरा ही साथ निभाऊंगी

 जो वादा किया तुमसे

 वह हर हाल में निभाऊंगी

वो हर हाल में जीकर दिखाऊँगी।।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance