Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Priyanka Rahuja

Inspirational Others

4  

Priyanka Rahuja

Inspirational Others

उम्मीदें

उम्मीदें

1 min
261


मत रख उम्मीदें उम्मीदें तकलीफ देती है


सुना आजमाया मत रख उम्मीदें 

उम्मीदें तकलीफ देती है

पर समझ न आया क्या बिन उम्मीदों के

रिश्तों की नाव टिकी होती है


हर नया रिश्ता शुरू होता है उम्मीदों से 

हर नया रिश्ता शुरू होता है उम्मीदों से

अगर टूटी उन रिश्तों से उम्मीद तो 

घाव दे जाता है जोरों से


एक बेटी की उम्मीदें मां से परवाह की

तो मां की उम्मीदें उनकी ख्वाहिशों को पूरा करने की


भाई भाई की उम्मीदें सहारा बनने की

तो बहन बहन की उम्मीदें भावनाओं को समझने की


दोस्तों की उम्मीदें हर परिस्थिति में साथ खड़े होने की


उम्मीदों के मामले में सबसे जटिल रिश्ता पाया पति का

अगर खरे न उतरे तो अंत निश्चिंत है इस रिश्ते का

इसलिए सुना आजमाया समझा भी 

मत रख उम्मीद उम्मीदें तकलीफ देती है


Rate this content
Log in