Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Abhishu sharma

Romance

3  

Abhishu sharma

Romance

तू ही रे.... भाग दो

तू ही रे.... भाग दो

1 min
190


मेरी मरियम भी तू , मेरी एजरैल भी तू

मेरा ब्रह्मा भी तू , मेरा शिव भी तू

मेरा हनुमान भी तू , मेरा जूडस भी तू

मेरी आदत भी तू , मेरी घृणा भी तू

मेरा विवेक भी तू , मेरा जूनून भी तू

मेरी हद भी तू , मेरी बेहद भी तू

मेरी ख़ामोशी भी तू , मेरी चीख भी तू

मेरी जीत भी तू , मेरी हार भी तू

मेरी सफलता भी तू , मेरी नाकामयाबियां भी तू

मेरी आगाही भी तू , मेरी नासमझियां भी तू

मेरा “तू ” भी तू , मेरा “आप ” भी तू

मेरा रजनीगंधा भी तू , मेरा धतूरा भी तू

मेरा मुश्क़ भी तू , मेरी असौढ़ भी तू

मेरा मिलन भी तू , मेरा अलगाव भी तू

मेरी चिठ्ठी भी तू , मेरा ईमेल भी तू

अब और किस नाम से पुकारूँ तुझे

मेरी ज़िन्दगी भी तू और मेरी मौत भी तू ही तोह है ना ॥

तेरे लिए मेरी मोहब्बत किसी इबादत से कम नहीं है

और इबादत भी ऐसी की है हमने तुझसे

जैसी कर्ण और एकलव्य ने की थी अपने गुरुओ की ,

बिलकुल वैसी .



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance