Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

नूपुर Noopur शांडिल्य Shandilya

Abstract others others

3  

नूपुर Noopur शांडिल्य Shandilya

Abstract others others

टट्टर से झांक रहा था चाँद

टट्टर से झांक रहा था चाँद

1 min
424


सहसा ऐसा आभास हुआ,

अपलक देख रहा था कोई,  

बहुत देर से बांधे टकटकी ।


एकांत था और मौन आकाश,

टट्टर से झाँक रहा था चाँद,

पूछने आया था हाल-चाल ।


बैठ गया मैं सरका कर खाट,

सोचने लगा क्या दूँ जवाब ।

आखिर थक कर लेट गया,

चकित हो चाँद को निहारता ।


देर तक साथ बैठा रहा चाँद,

ह्रदय ताल में उतर गया चाँद ।

ज़ो समझे उससे क्या करना बात, 

पर्याप्त है उसकी उपस्थिति मात्र ।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract