Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

नूपुर Noopur शांडिल्य Shandilya

Inspirational

4.8  

नूपुर Noopur शांडिल्य Shandilya

Inspirational

बेशुमार रंग

बेशुमार रंग

1 min
442


जितने रंग हैं इस दुनिया में 

मुझे वो सारे रंग ला दीजिए !

दुलारी बिटिया की ये मांगें 

अब किस विध पूरी कीजिए !


रंगों की क्या कमी है जग में, 

हर सू बिखरे हैं कण-कण में ।

हर रंग को तू जान ले पहले  

फिर घोल ले अपने हदय में ।


देखो रंग होते हैं सात धनक में 

वही रंग जब इंद्रधनुष से छलके,

नील नभ जल धानी धरा बन के

पीले गुलाबी श्वेत फूल बन महके ।


कल्पना की तूलिका हाथों में ले

रंग में रंग घोल अपने मनभाए ।

चंदन रोली गेरू हल्दी मेंहदी के 

बेशुमार रंग भर लेना जीवन में ।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational