Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

तमन्ना

तमन्ना

1 min
6.5K


बनाके दिल में तेरे घर

रहने की तमन्ना है

तुम मेरे हो बस ! मेरे हो !

- कहने की तमन्ना है !


नहीं है आरज़ू इसके सिवा

कोई और दूजी

इश्क - ए - दरिया में साथ - साथ

बहने की तमन्ना है !


चाहे गम की हो बरसात

या खुशी की हो रात

दोनों मिलजुल के साथ

सहने की तमन्ना है !


मेरी आंखों में सिर्फ तू

तेरी आंखों में सिर्फ मैं

दो जिस्म एक जान बनके

रहने की तमन्ना है !


अगर आए कोई बाधा

मैं तेरा श्याम, तू राधा

दोनों हंसतें - हंसतें

सितम सहने की तमन्ना है !


बनाके दिल में तेरे घर

रहने की तमन्ना है

तुम मेरे हो ! बस मेरे हो !

- कहने की तमन्ना है...!




Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama