थोड़ा सुकून
थोड़ा सुकून
आँखों को इंतज़ार है थोड़ा सुकून भी
दिल भी ये बेकरार है थोड़ा सुकून भी
आयेंगे हमसफ़र भी मेरे जल्द लौटकर
ख़्वाबों पे ऐतबार है थोड़ा सुकून भी।
आँखों को इंतज़ार है थोड़ा सुकून भी
दिल भी ये बेकरार है थोड़ा सुकून भी
आयेंगे हमसफ़र भी मेरे जल्द लौटकर
ख़्वाबों पे ऐतबार है थोड़ा सुकून भी।