Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Nishi Bhatt

Romance

4.8  

Nishi Bhatt

Romance

सिर्फ हमारा !!

सिर्फ हमारा !!

1 min
362


जैसा  था  सोचा  तुम्हे , वैसा ही  पाया  है ,

तुम  जो  मिले  हमको , जीवन  सफल  हुआ  है ।

प्रिंसेस  बस  कहा  नहीं , माना भी  है।

धन्य  हुए  हम, ऐसा  साथी  जो  पाया  है ,

खुद  से  भी  ज्यादा , ख्याल  जो  रखता है ,

ऐसा  वो , सिर्फ  हमारा  है !

 

क्या  और  मांगें  अब ?

ऐसा  जो  उसे  पाया  है

हर  दुःख  सुख  में , साथ  उसने  निभाया है !

वो  जो  मिल  गया  है  ऐसे ,

ख्वाब  सा  हो  सब  जैसे !

 

 हमारे  होठों  की  मुसकुराहट  वो  बना  है ,

 हर  एक  आंसू  में  उसने  खुद  को  भिगोया  है !

 देकर बस खुशियाँ  ही  वो  देता  गया  है ,

 सच्चा  प्रेम  क्या  है , उसने  हमें  बताया  है।

 प्यार  जिसके  लिए  एक  पूजा  है,

 ऐसा  वो  सिर्फ  हमारा  है ।

  सिर्फ  हमारा  है !!!

  सिर्फ  हमारा!!!

 

 

 

 

 


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance