Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Pratibha Bilgi

Romance

4.7  

Pratibha Bilgi

Romance

सच्चा प्यार

सच्चा प्यार

1 min
266


हम तेरे इश्क़ में इस तरह खो गए

ना दिन का पता है,

रातों के भी चैन गए !


करते हैं खयालों में भी तेरा ही दिदार

पर तुम्हें ना खयाल है,

हम कितनी आहें भरे !


साँसें भी चलती है नाम तेरा लेकर

इनमें बसीं खुशबू जो हैं,

तेरे साँसों की गर्मी लिए !


गम तो बहुत है जो मिले अपनों से

उस पर बेरूखी तेरी मुझसे,

दिल में गहराई तक चुभे !


आज तक ना समझ पाया कोई हमें

यकीन था तुम पर शायद,

तुम तो समझ जाओगे !


 किसी को समझना माना नहीं आसान

मुश्किल भी नहीं अगर ,

तहे-दिल से समझना चाहोगे !


रिश्ते तो बनते है जिंदगी में कई

क़द्र करना उस इन्सान की,

जो सच्चा प्यार करें तुमसे !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance