Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

सावन की बारिश

सावन की बारिश

1 min
336



उसकी यादों का बुखार कर देती है,ये 

सावन की बारिश मुझे बीमार कर देती है,


गरज उठते हैं-बरस उठते हैं बादल दिल के 

मेरी आँखों से अश्कों की बौछार कर देती है,


न ही ये जीने देती है और न देती है ये मरने

बस,अधमरे से मेरे ये आसार कर देती है,


मिलाती है अक्सर ये सभी बिछडों को,पर

मुझ पर दर्द जुदाई का,निसार कर देती है,


उतारता हूँ जैसे-तैसे सर से एक सावन,फिर

अगले सावन को मुझ पर उधार कर देती है ।


    


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy