Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Rajiv Jiya Kumar

Abstract Classics Inspirational

4  

Rajiv Jiya Kumar

Abstract Classics Inspirational

ЁЯМ╛рд░реЛрдЯреА=======

ЁЯМ╛рд░реЛрдЯреА=======

1 min
499


рдЬрддрди рдмрд╣реБрдд рд╣реИ 

рдпрддреНрди рдмрд╣реБрдд рд╣реИ

рдкреНрд░рдпрддреНрди рддреЛ рд╣реИ рдЪреЛрдЯреА рдХрд╛

рдЖрдЦрд┐рд░ рдмрд╛рдд рддреЛ рд╣реИ

рдЕрдкрдиреА рд░реЛрдЯреА рдХрд╛редред


рд░реЛрдЯреА рддреЛ рдзрд░рддреА рдкрд░

рд╕реНрдкрдВрджрди рд╣реИ рд╕рд╛рд░рд╛

рдХреНрд░рдВрджрди рд╣реИ рд╕рд╛рд░рд╛

рдорд░реНрджрди рд╣реИ рдмреЛрдЯреА рдмреЛрдЯреА рдХрд╛

рдЖрдЦрд┐рд░ рдмрд╛рдд рд╣реИ

рдЕрдкрдиреА рд░реЛрдЯреА рдХрд╛редред


рдЕрдкрдиреЗ рдЦреЗрдд рддреЛ

рдЕрдкрдиреЗ рджреЗрд╡реЛрдВ рдХреА рд╢рд╛рд▓рд╛

рдЬрдкрдирд╛ рдЬрд╣рд╛рдБ рд╣реИ рдорд╛рд▓рд╛

рдЕрдкрдиреЗ рдЦреВрди рдкрд╕реАрдиреЗ рдХрд╛

рдЖрдЦрд┐рд░ рдмрд╛рдд рд╣реИ

рдЕрдкрдиреА рд░реЛрдЯреА рдХрд╛редред


рдкрд╣реБрдБрдЪ рд░реЛрдЯреА рдХреА

рд╣реЛ рд╕рдм рддрдХ

рддрдп рдпрд╣ рдЦреБрдж рдХреЛ

рд╣реАрдВ рд╣реИ рдХрд░рдирд╛

рд╕рдВрдЧ рд░рд╣рдирд╛ рд╣реЛрдЧрд╛ рдХреЛрдЯрд┐ рдХрд╛

рдЖрдЦрд┐рд░ рдмрд╛рдд рд╣реИ

рдЕрдкрдиреА рд░реЛрдЯреА рдХрд╛редред


рддрдмрдХрд╛ рд╣реЛрдЧрд╛ рд╡рд╣ рд╕рдЬрдирд╛

рдЬреЛ рд╕рд╛рде рджреЗрдЧрд╛ рд╣реЛ рдкреВрд░рд╛

рд╕рдмрдХреЗ рд░реЛрдЯреА рдХрд╛ рд╕рдкрдирд╛

рдмрд┐рди рд╕реЛрдЪреЗ рдмрд╕

рдЕрдкрдиреЗ рдХреБрдирдмреЗ рдХрд╛

рдЖрдЦрд┐рд░ рдмрд╛рдд рд╣реИ

рдЕрдкрдиреА рд░реЛрдЯреА рдХрд╛редред


рдмрд╕ рдпрд╣реА рдкреНрд░рд╛рд░реНрдердирд╛ рдИрд╢ рд╕реЗ

рди рд╣реЛ рд░реЛрдЯреА рдХрдо

рдХрд┐рд╕реА рднреА рджрд┐рд╢ рд╕реЗ

рднрд░рд╛ рд░рд╣реЗ рдерд╛рд▓ рд░реЛрдЯреА рдХрд╛

рдЖрдЦрд┐рд░ рдмрд╛рдд рд╣реИ

рдЕрдкрдиреА рд░реЛрдЯреА рдХрд╛редред


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract