मंदिर, मस्जिद, गुरूद्वारे या चर्च देखी हर कोने में दुनिया के जा कर देखा जो देखी न हो ऐसी कोई ... मंदिर, मस्जिद, गुरूद्वारे या चर्च देखी हर कोने में दुनिया के जा कर देखा ज...
जीते हैं दुनिया में अपनी ना किसी को परेशान करते हैं, ये तो इन्सानों की हरकत है जो इनका नुकसान करत... जीते हैं दुनिया में अपनी ना किसी को परेशान करते हैं, ये तो इन्सानों की हरकत ह...
आज लोगों का मन काला हो रहा है। आज लोगों का दिल काला हो रहा है। आज लोगों की नजरें काली हो रही ह... आज लोगों का मन काला हो रहा है। आज लोगों का दिल काला हो रहा है। आज लोगों की...
है गर्व किसी नारी की चेतना लिख रही हूँ मैं अब है तसल्ली कि कुछ तो कर रही हूँ मैं। है गर्व किसी नारी की चेतना लिख रही हूँ मैं अब है तसल्ली कि कुछ तो कर रही हूँ मै...
धर्म जब सियासत का हथियार बन जाती है मानवता किसी कोने में दुबक कर बैठ जाती है धर्म जब सियासत का हथियार बन जाती है मानवता किसी कोने में दुबक कर बैठ जाती है
जीवन में गर बढ़ना है, सबका हम सम्मान करें। मात पिता अरु गुरुओं का, कभी न हम अपमान करें। जीवन में गर बढ़ना है, सबका हम सम्मान करें। मात पिता अरु गुरुओं का, कभी न हम अप...