Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Jitendra Vijayshri Pandey

Tragedy

2  

Jitendra Vijayshri Pandey

Tragedy

रेप इन इंडिया

रेप इन इंडिया

1 min
272


रेप इन इंडिया तो रेप की

घटनाओं से ज़्यादा अहम हो गया,

रेप की घटनाओं में चुप्पी और

किसी का यथार्थ बोलना चुभ-सा गया।

मैं किसी का समर्थन या विरोध

नहीं करता पर

शायद आजकल के नेताओं को

रेप पर भी राजनीति करना आ गया।। 

रेप इन इंडिया...


मेरे मौला! ये कैसा जमाना आ गया,

बेटी की चीख से ज़्यादा किसी का

वक्तव्य चोटिल-सा कर गया।

काश! कथनी से ज़्यादा करनी पर

कोई अमल करके दिखाये क्योंकि

अब तो

शायद आजकल के नेताओं को

संवेदनशील मुद्दों पर भी राजनीति

करना आ गया।

रेप इन इंडिया...


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy