Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Ritik Malviya

Romance

4.5  

Ritik Malviya

Romance

प्यार की शुरुवात

प्यार की शुरुवात

1 min
731


मिलकर उनसे लगता है,

जैसे खुद से मिलने लगा हूं।

कभी मुस्कुराने की वजह ढूंढता था,

अब उसे याद कर मुस्कुराने लगा हूं।

बात कर उससे लगता है,

जैसे सारे जहां की खुशी मिल गई हो।

याद करता हूं तो लगता है,

जीने की एक वजह मिल गई हो।

परेशान करने का दिल तो नहीं करता उसे,

दिल को तो तकलीफ पहुंचती है।

पर फिर लगता है, कि ये हमारे साथ होने की एक शुरूआत है। 

उसने बदला है हमें थोड़ा सा,

कभी हम कुछ भी नहीं हुआ करते थे,

और आज बहुत कुछ बन गए है।

इसके पीछे और कोई नहीं मेरी मोहब्बत है

और उनका प्यार है।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance