Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

S Ram Verma

Romance

2  

S Ram Verma

Romance

पूर्णताः का घूंट पिला

पूर्णताः का घूंट पिला

1 min
326


तुम आओ मेरे पास इतनी 

की मेरी गर्म सांसें तुम्हारे 

गालों से टकरा कर तुम्हारे 

पास होने का एहसास मुझे 

दिला सके !

तुम आओ मेरे पास इतनी 

की तुम्हारे बदन की खुशबू 

मेरे सांसों में घुल कर मुझे 

पूर्णताः का घूंट 

पीला सके !


तुम आओ मेरे पास इतनी 

कि तुम्हारी बंद आँखों में 

तैरते सपने मेरे होठों का 

स्पर्श पाकर मन ही मन 

इतरा सके !

तुम आओ मेरे पास इतनी 

की तुम्हारे गेसुओं में मेरी 

अंगुलियाँ फिसलती हुई 

तुम्हें सुकूं के कुछ पल 

दिला सके !


तुम आओ मेरे पास इतनी 

की मेरी बाँहों के घेरे में लिपटा 

तुम्हारा ये कोमल तन मेरी 

सारी कायनात को 

हिला सके ! 

तुम आओ मेरे पास इतनी 

की मेरी गर्म सांसें तुम्हारे 

गालों से टकरा कर तुम्हारे 

पास होने का एहसास मुझे 

दिला सके ! 


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance