Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Hajari lal Raghu

Thriller

5.0  

Hajari lal Raghu

Thriller

“ पथ दर्शक ”

“ पथ दर्शक ”

1 min
372



मै राहगीर अनजान हूं ,

निकला राह कठोर ,

पथदर्शक पथ मोड़ना ,

मंगल पथ की ओर !!


पूर्व की उस भोर को ,

चंहुदिशा ले आये ,

कर प्रकाशित राह को ,

मंगल-मंगल गाये !!


चंहु दिशा का जीवन मेरा,

यायावर बन रहता ,

मृदुलभाषी गुण आपका,

रखता चित संजोया !!


मन कहता है आपकी,

कैसे अंगुल छोड़ूं,

अंगुल पकड़ कर आपकी ,

मैं पथ पर चढ़ आया !!


मिलाना और बिछड़ना ,

यह नियत का खेल ,

जीवन की इस राह पर ,

मिलना अनेकों बार !!


नये पथ को बनाने ,

निकले पथदर्शक पथ ओर ,

मंगलमय हो यात्रा ,

मंगल पथ की ओर !!




Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Thriller