Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Abasaheb Mhaske

Drama Fantasy

3  

Abasaheb Mhaske

Drama Fantasy

पता नही क्यूँ लोग..

पता नही क्यूँ लोग..

1 min
7.2K


पता नही क्यूँ लोग ?

कटी पतंग जैसी जिंदगी जिते हैं !

वही गलतिया जाने क्यूँ ?...

बार - बार दोहरातें हैं !


खुद्द कि जिंदगी तमाशा बन बैठी...

समझही नही पाते हैं !

कहते यह तो सिर्फ झाँकी हैं ...

पिक्चर अभी बाकी हैं !


उनकी सोची समझी चाल ...

काश ! यह समझ पाते !

युंही अपनी जिंदगी नरक ना बनती

ना सबको किमत चुकांनी पडती !


धर्म जात पर उकसाना, दंगे फसाद करवाना !

मासूमसा चेहरा बनाके, काम आपण निकलना !

उनकी तो पुरानी आदत हैं हंम क्यूँ नही समझ पाते ?

जाने क्यूँ उनकी बहकावे मे बार -बार आते हैं !


Rate this content
Log in