Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Rashi Singh

Romance

2  

Rashi Singh

Romance

प्रियतमा

प्रियतमा

1 min
248


तुम्हारी और मेरी बातें 

​दोनों के बीच ही रहने दो 

​सार्वजिक न करो 

​कि ऐरा गैरा देखकर 

​मौका घुसने 

​की फिराक में लग 

​जाए हमारी प्यारी 

​सी बनाई 

​स्वर्ग सी इस 

​दुनिया में 

​और बीज बो 

​जाए अगलाव 

​और बिखराव का 


​देखो 

​वह चाँद से 

​बात करती हुई 

​चकोर 

​त्याग देती है 

​जीवन 

​कभी बताया चाँद 

​ने कि क्या 

​की दोनों ने 

​गुफ्तगू 

समुद्र में उठती एक 

​लहर उछलकर 

​जा गिरी 

​किनारे पर 

​और सूख 

​गई 

​उसने कोई 

​शिकवा 

​तो नहीं किया 

​समुद्र से 

​रिश्ता है 

​हमारा सालों से 

​सींचा 

​वटवृक्ष की तरह 

​यूँ दिखाकर जड़ें 

​उसकी खोखला न 

​करो ..प्रियतमा /प्रियतम 



Rate this content
Log in