Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

सब सँवार दूंगी

सब सँवार दूंगी

1 min
212


ए जिंदगी यूँ इम्तिहान न ले मेरा 

तेरे हर सवाल का जवाब दूंगी l 


वक्त आने  तो दे ज़रा एक बार 

हर इम्तिहान पास कर लुँगी l 


शिकवा शिकायतों में रखा है क्या

मैं खुद शिकायत से पार पा लुँगी l 


 डरायेंगी क्या लहरें मजधार की मुझे

हौसले की पतवार से पार पा लुँगी l 


तूफानों को आने  तो दो ज़रा 

अपनी मुस्कराहटों से हरा मैं दूंगी l 


आई है मुसीबत चमन पर तो क्या 

गुलजार अपनी मेहनत से मैं कर लुँगी l 


मैं कोई गुजरता लम्हा तो नहीं 

मिटकर भी तुमको याद मैं आऊँगी l 



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract