Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Sheetal Jain

Romance

4  

Sheetal Jain

Romance

पहला प्यार

पहला प्यार

1 min
292


कॉलेज के वो दिन   

एक हम और एक तुम ,

पहले प्यार की वो गहराइयाँ 

दस्तक न देती थी तन्हाईयॉ ,

हर जगह दिखते तुम ही तुम

पावन प्यार की वो अठखेलियाँ ,

जात -पात ,न बंधन की बेड़ियाँ ।

निश्चल हम ,निःस्वार्थ तुम

एक क्षण दूरी न बर्दाश्त थी,

भले ही डॉट सबकी खाई थी 

मौन रहकर भी बहुत कुछ कह देते ,

साथ -साथ वो पल ऐसे ही निकल लेते ,

न सोचते हम न तुम

मंज़िल का क्या मुक़ाम था 

वह तो अलग संसार था ,

एक मधुर अहसास ,

जीने की आस,

वह तो, मेरा पहला प्यार था॥


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance