Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Sunita kashyap

Tragedy

4.5  

Sunita kashyap

Tragedy

पापा आप की याद आती है

पापा आप की याद आती है

2 mins
1.5K


पापा आज भी घर जाती हूँ ,

सब नजर आते हैं एक आप ही नहीं ।

आज भी लगता है आप आओगे और पूछोगे "ठीक है बेटा?"

पर अब ये शब्द कानों तक आते ही नहीं।

जिन्दगी में बहुत उलझने हैं पापा पास आप भी नहीं ,

कोई नहीं है जो आके बोले "बेटा घबराना नहीं।"

मन करता है पहले के जैसे आपसे घंटों बातें करूं ,

पर अब ये मेरी किस्मत में ही नहीं ।

आप यादों में जिन्दा हो पापा,

फिर भी दिल चुपके चुपके रोता है।

कोई नहीं है आँसू पोंछने वाला ,

ख़ुद ही चुप होना पड़ता है ।

आज भी वो पल याद है,

लगता है कल ही बात है ।

जब आते समय आप के गले लगी

थी,

सोचा नहीं था ये आप से आखिरी मुलाकात थी ।

आप ने तो इस बेटी को नाजों से पाला ,

धूमधाम से की बिदाई ।

इस बेटी का दुर्भाग्य तो देखो पापा ,

आप के अन्तिम दर्शन भी ना कर पाई ।

आप तो कहते थे पापा ,

बेटा तुमने किस्मत सबसे अच्छी है पाई ।

पर इस बेटी की किस्मत तो देखो पापा ,

आपकी अन्तिम बिदाई में शामिल भी ना हो पाई ।

काश भगवान ने मौत का कालचक्र ना बनाया होता ,

तो मै भी आज खुशी से कहती हैप्पी फ़ादर्स डे पापा ।

आपकी बहुत याद आती है पापा आँखों में आँसू आए ,

आप के ना होने का दुःख ही इतना ज्यादा है ,

आगे लिखने के लिए शब्द ही ना मिल पाए ।



Rate this content
Log in