Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Abha Chauhan

Abstract Fantasy Inspirational

4.5  

Abha Chauhan

Abstract Fantasy Inspirational

नया साल आ गया

नया साल आ गया

1 min
170


नए रूप में नई उमंग के साथ,

कुछ गम कुछ खुशियों का थामे हाथ।

नव वर्ष के रूप में, लो मैं आ गया।


अपने साथ उम्मीदों का थैला लाया हूं,

सबके चेहरे पर खुशी के रूप में छाया हूं।

कुछ सपनों को लेकर, लो मैं आ गया।


हर साल में एक नए रूप में आता हूं,

कभी अच्छा कभी बुरा कहलाता हूं।

कुछ और रंगों के साथ, लो मैं आ गया।


किसी के घर में कोई नया मेहमान आता है,

कोई अपने स्वजनों से दूर हो जाता है।

जीवन की सच्चाई के साथ, लो मैं आ गया।


जो कुछ हुआ वह नियति ने लिखा था,

ये तो होना ही था मैं अच्छा ना मैं बुरा था।

पुराने साल को विदा कर, लो मैं आ गया।


सब कुछ होगा अच्छा उम्मीद को पकड़े,

होने वाले बदलावों को अपने साथ जकड़े।

नए साल के रूप में ,लो मैं आ गया।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract