Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

ritesh deo

Abstract

4  

ritesh deo

Abstract

ज़रूरी तो नहीं

ज़रूरी तो नहीं

1 min
368


ज़रूरी तो नहीं

हर वक़्त कोई साथ दे

चाहिए भी नहीं..


भरोसा मुझे ख़ुद पर

अपने नियत लक्ष्य तक

पहुँचने का....


ज़रूरी तो नहीं कि -

किसी को प्रीत हो

मेरे लक्ष्य से..

ख़ुद से प्यार होगा

तभी तो पाऊँगी अपनी मंज़िल !


पंख नहीं मेरे...

पर रखती हूँ ,

हौसला उड़ान भरने का...


दृष्टि मेरी अर्जुन की..

केंद्रित सदा चिड़िया की आँख पर..

साध लूँगी अपना निशाना,

लाँघ लूँगी दुर्गम पहाड़,

तैर लूँगी उफनती नदियां..


मैं सपनों की चितेरी !

भर लूँगी रंग ,

अपनी ज़िन्दगी के

कैनवास पर..

अपनी पसंद के !

एक दिन ज़रूर...


ज़रूरी नहीं कि -

हर बार कोई कंधा हो मेरे पास !


Rate this content
Log in