Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Rajiv Jiya Kumar

Abstract Classics Inspirational

4  

Rajiv Jiya Kumar

Abstract Classics Inspirational

ЁЯМ║рдирд╡ рдкреБрд╖реНрдкред├╖├╖├╖├╖├╖├╖├╖├╖├╖

ЁЯМ║рдирд╡ рдкреБрд╖реНрдкред├╖├╖├╖├╖├╖├╖├╖├╖├╖

1 min
159


рдирд╡ рднрд╛рд░рдд рдХреЗ рдирд╡ рдкреБрд╖реНрдк рд╣рдо

рдЬрд╣рд╛рдБ рдЕрдкрдирд╛ рд╕реБрдиреНрджрд░ рдФрд░ рдмрдирд╛рдРрдВрдВрдЧреЗ

рд╣рд░ рдмрд╛рд░ рд╕рд╛рде рдЦрдЩреЗ рд░рд╣ 

рджреВрдирд┐рдпрд╛ рдХреЛ рдмрддрд▓рд╛ рджреЗреЗрдВрдЧреЗрдВ 

рдПрдХ рд╣реИ рд╣рдо рдЕрдиреЗрдХ рд╣реЛрдХрд░ рднреА

рд╣рд░ рдЪреБрдиреМрддреА рдкрд╛рд░ рдХрд░ рдЬрд╛рдРрдВрдЧреЗреЗрдВредред


рдПрдХрддреНрд░ рдЧрд╝рд░ рд╣рдо рд╣реЛ рдЬрд╛рдРрдВрдЧреЗрдВ

рдЫреЛрдЩ рд╢рдХреНрддрд┐ рдХреЛ рдкреАрдЫреЗ рд╕рд╛рд░реЗ

рдЖрдЧреЗ рдирд┐рдХрд▓ рдмрд╣реБрдд рдЖрдРрдВрдВрдЧреЗ

рдЫреЛрдЩ рд╕рд╛рд░реЗ рд░рдВрдЧ рджрдВрдВрдн рдХрд╛

рдорд╛рдирд╡рддрд╛ рдХреЛ рд╣реА рд╕рдЬрд╛рдРрдВрдЧреЗрдВ

рдорд╛рдирд╡ рдорд╛рдирд╡ рдХрд╛ рдХреНрдпрд╛ рд░рд┐рд╢реНрддрд╛ рд╣реИ

рдЖрд╕рдорд╛рдВ рдХреЛ рднреА рдЬрддрд▓рд╛ рджреЗрдВрдЧреЗреЗрдВредред


рд╡рд╣ рдПрдХ рдбреЙрдХреНрдЯрд░ 

рд╡рд╣ рдЗрдВрдЬреАрдирд┐рдпрд░

рд╡рд┐рд╢реЗреЗрд╖ рдЬреНрдЮрд╛рди рдХреЗ рд╡рд╣ рд╡реИрдЬреНрдЮрд╛рдирд┐рдХ 

рд╕рдлрд╛рдИрдХрд░реНрдореА рдЙрд╕реЗ рдЬрд╛рдиреЛ

рдирд░реНрд╕ рд╡рд╣ рдЭрдЯ рд╕реЗ рдкрд╣рдЪрд╛рдиреЛ

рдкрд╣рдЪрд╛рдиреЛ рдЙрди рдзреАрд░ рдЬрд╡рд╛рдиреЛрдВ рдХреЛ

рд╡рд╣ рдмреИрдВрдХ рдХрд░реНрдореА рдЙрд╕реЗ рдЬрд╛рдиреЛ

рдЙрд╕реЗ рддреЛ рдИрд╢реНрд╡рд░ рд╕рд╛ рдмрд╕ рдорд╛рдиреЛ


рд╣рд░ рд░рдВрдЧ рд╕рдЬреАрд▓рд╛ рджрд┐рдЦрд╛ рджреЗрдВрдЧреЗрдВ

рдЙрджреНрдзрдо рдХреЗ рдмрд▓ рдкрд░ рдЕрдкрдиреЗ рд╣рдо

рдХрджрдореЛрдВ рдореЗрдВ рдЬрд╣рд╛рди рдЭреБреБрдХрд╛  рд▓реЗрдВрдЧреЗред


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract