Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

S Ram Verma

Romance

3  

S Ram Verma

Romance

नव-नूतन प्रेम !

नव-नूतन प्रेम !

1 min
339



  

मैं प्रेम हूँ ,

अपनी प्रीत का 

नव नूतन वर्ष का 

यह पहला दिन मैं अपनी 

प्रीत के नाम करता हूँ !


ठंड से ठिठुरती ये 

मेरी ज़िन्दगी को मैं 

अपनी प्रीत का सानिध्य 

प्रदान करता हूँ !


सूरज जो अभी अभी  

गर्म मुलायम धूप का 

एक सबसे चमकीला 

टुकड़ा मेरी पीठ पर डाल 

कर गया है !


उस से उपजी समस्त 

ऊर्जा को भी मैं आज 

अपनी उसी प्रीत के 

नाम करता हूँ !


वो उसे खुद में कर 

के जज्ब करेगी उसे 

पोषित करने को हम दोनों  

के हम का विस्तार !


मैं प्रेम हूँ  

जिस प्रीत का उसकी 

ये लिखित परिभाषा भी  

मैं आज उसी मेरी प्रीत  

के नाम करता हूँ ।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance