Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

PANKAJ GUPTA

Romance Classics Fantasy

4.7  

PANKAJ GUPTA

Romance Classics Fantasy

नायिका चालीसा

नायिका चालीसा

1 min
446


शोख बदन नयन कजरारी

ठोडी शोभे बिंदी प्यारी

कानन कुंडल लटकन भारी

शुक सदृश नासा संभारी


केश कमानी लटके झटके

बाल गाल पर नूर सा चमके

अधरों से रस मीठा टपके

देख मिठाई तन मन बहके


कंठ सुकंठ चेतन भव मारी

ऐसा चारु ना देखहिं नारी

नख चटकार चटक सी छोरी

नाजुक कली कलाई गोरी


संग उमंग भये शीतल छाया 

गिरत होश देखी पुलकित काया

हर रूप नवल सजल किशोरी

कामुक अदा बदन है कोरी


गोरा बदन नम घास सा छलके

अंग अंग अंगार सा दमके

देखी बदन तन मन हर्षाया

अंग अंग मदहोशी छाया


नाभि शोभत उदर मदहोशी

कामुक काया करहू बेहोशी

सजल अधर सरोज रसदारी

नरम वक्ष संग कसी उरोज संभारी


मीन कटि संग जघन कटारी

होश उड़ाए नितम्ब उभारी

पुष्पकली का पुष्प अछुअन

कशिश बदन पर नाजुक यौवन


मन देखन चाहे बारम्बारी

गज़ब देहन है पावक नारी।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance