Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

न नज़र ख़ूँ-चकां होती

न नज़र ख़ूँ-चकां होती

1 min
14.1K


ऐ क़ाश कि ख़्वाहिश,

को मेरी ज़ुबाँ होती,

बिन मुझको रुसवां किए,

कभी ये बयाँ होती।


अपने क़त्ल का इलज़ाम,

हम तुझे न देंगे,

चाहते हैं बस ये कि,

कभी नज़र पशेमाँ होती।


तेरे ग़म का ही था,

मुझको सहारा अब तक,

ग़म-ए-यार न होता,

तो ज़िन्दग़ी कहाँ होती।


क्यों आते तेरे कूचे में,

हम उस रोज़ के बाद,

देखती मुझे ख़ँदा-रू,

और तू हैराँ होती।


देखी नहीं है फुरक़त,

शायद कभी वगरना,

नाक़िद न होती तू भी,

मेरी हमज़बाँ होती।


वाक़िफ़ जो होता दोस्त,

तेरी फ़ितरत से मैं,

पैराहन होता तार-तार,

न नज़र ख़ूँ-चकां होती।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama