Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

SUMAN ARPAN

Romance

4.6  

SUMAN ARPAN

Romance

मुलाक़ात

मुलाक़ात

1 min
439


बहुत दिन बाद आज मेरी

ख़ुद से मुलाक़ात हुई !

भागती रही जिन सवालों के जवाब से,

उन से बातें दो चार हुई !

सिमट कर उन केआगोश में,

आज धड़कनों की धड़कनों से बात हुई ! 


कहनी थी उनसे न जाने कितनी अनकही बातें,

लबों की लबों से बात हुई !

झुक जाती है नज़र उन को देख कर,

झुकी झुकी नज़रों की नज़रों से बात हुई !


ले कर हाथ हाथों में इंक दुजे का

दिल में उमड़ते जज़्बात की जज़्बातों से बात हुई !

रूक गई ये ज़मीं,थम गया आसमाँ !

दो प्यासी रूहों की ये कैसी मुलाक़ात हुई !


इक तरफ़ सजदे में इश्क़ झुका

और ख़ुदा भी सजदा करने लगा 

इश्क़ की इबादत और ख़ुदा दोनों की

मोहब्बत से मुलाक़ात हुई !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance