मुक्तक
मुक्तक
अभी इंटर हुआ है ये भला आउट करें कैसे
कोरोना वायरस टेल मी भला तुमको सहे कैसे
किया है लॉस कितना जानते हम इन नहीं होते
चलो अब बाय बोलो वर्ल्ड को सोचो चले कैसे
नहीं चलता यहाँ पर नेट बोलो चैट कैसे हो
मिला कोई नहीं अब फ्रेंडशिप भी सैट कैसे हो
रहे थे लोनली अब होम में बिगबॉस बन बैठे
बने बिगबॉस दिया ऑर्डर न मोटे सेठ कैसे हो।