प्यार दया का वृहत व्योम। प्यार दया का वृहत व्योम।
बने बिगबॉस दिया ऑर्डर न मोटे सेठ कैसे हो। बने बिगबॉस दिया ऑर्डर न मोटे सेठ कैसे हो।
रोज पकडकर हाथ जिसे स्कूल ले गया मैं, ओल्ड होम वो भेज रहा, है बेटा मुझको रोज पकडकर हाथ जिसे स्कूल ले गया मैं, ओल्ड होम वो भेज रहा, है बेटा मुझको
अच्छे दिन इससे ज्यादा और कैसे आएंगे अच्छे दिन इससे ज्यादा और कैसे आएंगे
जल्दी खोलो आफिस माधव, हमसे ना होता वर्क फ्रॉम होम। जल्दी खोलो आफिस माधव, हमसे ना होता वर्क फ्रॉम होम।
सब रहें अपने अपने कर्म क्षेत्र , खत्म वर्क फ्रॉम होम का रोना हो। सब रहें अपने अपने कर्म क्षेत्र , खत्म वर्क फ्रॉम होम का रोना हो।