Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Akanksha Gupta (Vedantika)

Romance

4  

Akanksha Gupta (Vedantika)

Romance

मोहब्बत का दायरा

मोहब्बत का दायरा

1 min
288


मोहब्बत का दायरा अब सिमटने न दो।

तन्हाई के ये हसीं पल यूँ गुजरने न दो।


मिल जाए इश्क़ को आख़िरी मुक़ाम,

शरारत हवाओं को आज करने न दो।


परवाने जल रहे हैं जो बुझती है शमा,

आज फिर फ़ासले दरमियान होने न दो।


बंद आँखों में कैद किया जो मैंने तुम्हें,

अश्कों को तुम ज़मीं पर बिखरने न दो।


हो जाऊँ मदहोश जो आऊँ तेरे रूबरू,

ज़िंदगी भर मुझको होश में आने न दो।


हर शह से लड़ जाऊँ तुम ग़र साथ हो,

मेरे क़दमों को तुम बस फिसलने न दो।


लाख तदबीर करें किस्मत आजमाने की,

मुझको खुद से कभी भी दूर जाने न दो।


नूमुदार हुआ है जो एतबार-ए-मोहब्बत,

होकर दूर हमसे अब उसको मिटने न दो।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance